Bihar

नवादा के पूर्व सांसद चंदन के पुत्र शुभ सिंह के दिल्ली क्रिकेट टीम में चयन से खुशी

शुभ सिंह की तस्वीर

नवादा,17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । नवादा लोक सभा के पूर्व सांसद चन्दन सुपुत्र शुभ सिंह दिल्ली अंडर 17 क्रिकेट टीम मे चयनित होने पर नवादा वीडियो में खुशी की लहर दौड़ गई है। सभी ने हवा ने यज्ञ कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशान किशन के दादी पूर्व सिविल सर्जन डॉ श्रीमती सावित्री शर्मा,दादा डॉ शत्रुघ्न प्रसाद सिंह , डॉ साधु शरण,अधिवक्ता डॉक्टर साकेत बिहारी , डॉ संतोष कुमार, डॉ गिरिजेश कुमार ने कहा कि शुभ सिंह एक होनहार बालक है।जो निश्चित तौर पर राष्ट्रीय क्रिकेट खेल जगत में अपने प्रसिद्ध से भारत को गौरवान्वित करेगा।उनके पिता चंदन सिंह नवादा के सांसद रहे हैं। जो आम जनता में काफी लोकप्रियता हासिल की है।

इस कारण नवादा वासियो में भी खुशी के लहर देखी जा रही है । 16 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी शुभ सिंह के दिल्ली क्रिकेट टीम में अंडर 17 में चयन किए जाने पर नवादा के युवाओं ने हवन यज्ञ कर ईश्वर से उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

नवादा के चौराहे पर चंदन सिंह के समर्थको ने मिठाइयां बांटकर शुभ सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना की है। शुभ सिंह की सफलता को नवादा वास अपनी सफलता मान आह्लादित हो रहे हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन

Most Popular

To Top