Uttar Pradesh

दीवाली पर घर में न रहे अंधेरा, वेतन को लेकर पीआरडी जवानों ने डीएम से लगाई गुहार

पीआरडी

जालाैन, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में पीआरडी जवानों ने वेतन की मांग को लेकर गुरुवार को एकत्रित होकर जिलाधिकारी से मानदेय दिलाने की मांग को लेकर गुहार लगाई है। पीआरडी जवानों का कहना है कि अगर समय से वेतन मिल जाएं तो दीवाली पर्व पर घर में अंधेरा नहीं रहेगा।

उल्लेखनीय है कि दर्जनों की संख्या में पीआरडी के जवानों ने समय पर वेतन न मिलने को लेकर डीएम से शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने जिला कमांडेंट पर महानिदेशालय के आदेश का पालन न करने का आरोप भी लगाया है। जवानों का कहना है कि महानिदेशालय से हर माह की 10 तारीख तक वेतन भेजने के आदेश है, लेकिन उसका पालन नहीं किया जा रहा है।

पीआरडी जवानों ने वेतन न मिलने के साथ साथ 70 से 80 किलोमीटर दूर ड्यूटी लगाएं जाने का भी विरोध किया है। पीआरडी जवानों ने डीएम राजेश कुमार पांडे को शिकायती पत्र देकर अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए उन्हें जल्द निस्तारण की मांग की है।

इस दौरान पीआरडी जवानों नारायणदास कुशवाहा, उमाशंकर सिंह, कृष्णानंद, महेश, छोटेलाल, किशन प्रसाद, नारायण सिंह, सुरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह, मानकुमार, शिवशंकर के साथ अन्य जवान भी शामिल रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा

Most Popular

To Top