Uttar Pradesh

सड़क किनारे पड़ा अधेड़ मिला डाक्टर ने किया मृृत घोषित

फोटो

औरैया, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बुधवार को नेशनल हाईवे पर जालौन चौराहे के समीप एक अधेड़ सड़क किनारे मरणासन्न हालत में मिला। राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने अधेड़ को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक राजस्थान से काम छोड़कर औरैया अपने घर लौट रहा था।

जनपद के नेशनल हाईवे पर जालौन चौराहे के निकट जमालपुर सहार निवासी

श्याम सिंह पुत्र रामप्रकाश राजस्थान में मेंहदी तोड़ने का काम करता था। वह काम छोड़कर बुधवार को राजस्थान से वापस घर लौट रहा था। इस बीच वह

जालौन चौराहे के समीप पता नहीं किस कारण से गिर पड़ा। इसकी सूचना राहगीरों ने थाना पुलिस को दी। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए मरणासन्न हालत में सड़क पर पड़े अधेड़ को एम्बुलेंस के माध्यम से 50 सैय्या अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान के आधार पर पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

कोतवाली प्रभारी भूपेन्द्र राठी ने बताया कि पूछताछ में परिजनों से पता चला है कि मृतक श्याम सिंह राजस्थान में हाथों में लगाने वाली मेंहदी तोड़ने का काम करता था। उसने परिवार के सदस्यों को बताया था कि सांप अधिक होने के कारण मेंहदी तोड़ने का काम छोड़ दिया है और बुधवार को वह वापस आ जाएगा। आज जालौन चौराहे के समीप पता नहीं किस कारण से वह गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) कुमार

Most Popular

To Top