Madhya Pradesh

जबलपुर : विधायक अजय विश्नोई ने सदस्यता अभियान के ठेके वाले मामले में दर्ज करवाई एफआईआर

विधायक ने कराई एफआईआर

जबलपुर, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा के पाटन विधायक अजय विश्नोई ने पार्टी के सदस्यता अभियान को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया था। अब विश्नोई ने एक वीडियो जारी करते हुए यह सफाई दी है कि उन्होंने भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा था और इसके साथ ही जिस नंबर से उन्हें सदस्यता का ठेका देने के लिए फोन आया था उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भी उन्होंने ओमती थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट पर सफाई दी है एवं कहा है कि अगर किसी भी भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता के खिलाफ कुछ कहा हो तो हृदय से क्षमा मांगता हूं। उन्होंने बताया कि भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं ने मेहनत से 1 करोड़ से अधिक सदस्य बनाए हैं, और ठेका लेकर सदस्य बनाने वाले लोग उनके प्रयासों के खिलाफ हैं।

भाजपा के जो समर्पित कार्यकर्ता हैं वह पूरी मेहनत से सदस्यता अभियान में काम कर रहे हैं पर इस तरह के कुछ लोग यदि ठेका लेकर सदस्य बनाते हैं तो यह समर्पित कार्यकर्ताओं के हित में नहीं होगा और उन्होंने भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा था।

उन्होंने ओमती थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। ओमती थाना प्रभारी राजपाल सिंह बघेल ने बताया कि विधायक के शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है एवं साइबर सेल की मदद से जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top