Delhi

केजरीवाल ने मेयर शैली ओबेरॉय को नए मेयर का चुनाव करवाने के लिए लिखा पत्र

केजरीवाल ने शैली ओबेरॉय को लिखा पत्र

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी (आआपा) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय के नाम पत्र लिखा है । इसमें उन्होंने मेयर से दिल्ली में छह सौ से ज्यादा कच्चे सफ़ाई कर्मचारियों के पक्का होने दोबारा बधाई दी और साथ ही मेयर का चुनाव कराये जाने का आग्रह किया है।

केजरीवाल ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि साज़िश के तहत उनके जेल में रहने के दौरान मेयर के चुनाव नहीं करवाए। इस बार एससी समाज से मेयर चुना जाना है।इन्होंने जान बूझकर अनुसूचित जातियां (एससी) समाज के लोगों का हक़ छीना। ये किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता ।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज छह सौ से ज़्यादा कच्चे सफ़ाई कर्मचारियों के पक्का होने पर मैं उन्हें और उनके परिवारों को बहुत बहुत बधाई देता हूँ। दीवाली के मौके पर इस से बड़ी खुशखबरी उनके परिवारों के लिए और क्या हो सकती है। हमारे इन सब कामों की वजह से सभी सफ़ाई कर्मचारी, ख़ासकर पूरा वाल्मीकि समाज, आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल से बहुत बहुत आशीर्वाद देते हैं।

केजरीवाल ने माफी मांगते हुए कहा कि किसी व्यस्तता के कारण वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाये। उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में हमारी सरकार बनने के बाद से सफ़ाई कर्मचारियों को हर महीने के पहले हफ्ते में सैलरी मिल जाती है। पहले हमारे गरीब भाइयों को कई कई महीने सैलरी नहीं मिलती थी और अपनी सैलरी लेने के लिए उन्हें धरने प्रदर्शन करने पड़ते थे।

केजरीवाल ने कहा , जब वे जेल में थे तो दूसरी पार्टी वालों ने दिल्ली के लोगों कई तरह से परेशान किया। जगह जगह लोगों के काम रोके। उन्होंने कहा कि जब लोग आकर मुझे अपनी पीडायें बता रहे थे । वे सबके रुके काम करवा रहा हैं।

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top