Bihar

राज्य के हर जिले में प्रत्येक दिन लूट और हत्या सहित अन्य तरह की अपराधी घटनाएं हो रही : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव जनसुनवाई यात्रा के दौरान बांका में पत्रकार वार्ता करते

पटना, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज अपनी जनसुनवाई यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत बांका से की। बांका में यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि शायद ही कोई ऐसा दिन होगा, जिसमे राज्य के हर जिले में लूट और हत्या सहित अन्य तरह की अपराधी घटनाएं ना होती हाे। इन घटनाओं में दोषियों को सजा तक नहीं मिल पा रही है।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार से अब बिहार संभल नहीं रहा है। 17 महीने में महागठबंधन की सरकार में जितना काम हुआ है वह काम एनडीए की सरकार में अब तक नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि की भी सुनवाई नहीं हो पा रही है। इसलिए हम लोगों को नया बिहार बनाना है। कमाई, दवाई, पढ़ाई, सिंचाई के साथ-साथ हर क्षेत्र में काम करना है।तेजस्वी यादव ने स्मार्ट मीटर को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि यह स्मार्ट मीटर नहीं है, बल्कि स्मार्ट चीटर मीटर है। जनता इससे परेशान है, लेकिन सरकार को लोगों की परेशानी से कोई मतलब नहीं है।

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, पूर्व मंत्री जावेद इकबाल, प्रदेश प्रवक्ता शक्ति यादव, धोरैया विधायक भूदेव चौधरी, पूर्व विधायक संजय यादव, रामदेव यादव सहित अन्य उपस्थित थे।

—————

(Udaipur Kiran) / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top