Delhi

कच्ची कॉलोनियों में बिजली का कनेक्शन पर झूठा दावा कर रही दिल्ली सरकार – वीरेंद्र सचदेवा

वीरेंद्र सचदेवा ने आतिशी के बयान की आलोेचना की

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी के कच्ची कॉलोनियों में बिजली का कनेक्शन पर अब एनओसी नहीं दिए जाने की घोषणा को झूठा दावा बताया है ।

वीरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर कहा कि आतिशी मार्लेना, अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी( आआपा) झूठ बोलने की मशीन हैं, जो प्रेस वार्ता मुख्यमंत्री आतिशी मार्लेना ने की है, वह दिखाता है कि राजनीति के गंदे खेल में आआपा लोग माहिर हैं। जिन कच्ची कॉलोनियों में बिजली का कनेक्शन नहीं दिया जा रहा था, वह गंदा खेल लोकसभा चुनाव से पहले आआपा ने बिजली मंत्री रहते हुए, शुरू किया था ।

सचदेवा ने बताया , हमारे सांसदों ने लोकसभा चुनाव में वादा किया था कि इस समस्या का समाधान करेंगे, और इसी कारण उपराज्यपाल और केंद्र सरकार से आग्रह कर रोक हटवाई, जिसके लिए 6 अक्टूबर को बुराड़ी में कच्ची कॉलोनियों के निवासियों ने प्रधानमंत्री का आभार भी प्रकट किया था।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी मार्लेना, झूठ बोलने और काम करने में बहुत फर्क होता है । उन्होंने बताया , कच्ची कॉलोनियों की लड़ाई भाजपा ने लड़ी, और उनको नियमित करने की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की ।

सचदेवा ने कहा , अब संपूर्ण दिल्लीवासियों ने आपके चरित्र को जान लिया है कि आआपा सिर्फ दिल्ली को ठगने, लूटने और स्वार्थपूर्ति के लिए आए है ।

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top