Haryana

जींद : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो की मौत

लोगो।

जींद, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मृतक परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं।

मंगलवार को गांव हाबडी कैथल निवासी शुभम, विकास बाइक पर सवार हो कर टोहाना जा रहे थे। गांव पीपलथा से ढाबी टेक सिंह रोड पर तेज रफतार कार ने टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सामने से आ रही दूसरी गाड़ी से जा भिड़ी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों को नागरिक अस्पताल टोहाना पहुंचाया।

जहां पर उपचार के दौरान शुभम की मौत हो गई। जबकि विकास की गंभीर हालात देख मेडिकल कालेज अग्रोहा रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। गढ़ी थाना पुलिस ने मृतक के भाई रिषी की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, गांव सफाखेड़ी निवासी सत्यवान मंगलवार रात खेत में पानी देने गया हुआ था। रात को जब वह सड़क को पार कर कर रहा था तो किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें सत्यवान की मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

—————

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top