Haryana

फरीदाबाद में नशा तस्करों समेत चार गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए आरोपी।

फरीदाबाद, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । फरीदाबाद में अपराध शाखा की टीम ने दो आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करते करते हुए एक देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस तथा एक खाली रौंद बरामद किया है। इसके अलावा अपराधा शाखा बार्डर की टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान साहून तथा शहजाद के रुप में हुई है। आरोपी साहून फरीदाबाद की बिल्ला कॉलोनी तथा शहजाद जमाई कॉलोनी का रहने वाला है। जिन्हें अपराध शाखा की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर डबुआ पाली रोड से मोटरसाइकिल पर अवैध हथियार सहित काबू किया। आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस तथा एक खाली कारतूस बरामद किया गया। आरोपियों के खिलाफ डबुआ थाने में शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी अपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं। आरोपी साहून के खिलाफ चोरी, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार इत्यादि के 17 मुकदमे दर्ज हैं, वहीं आरोपी शहजाद पर भी आठ मुकदमे दर्ज है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी साहून करीब डेढ़ महीने पहले अवैध हथियार को अलीगढ़ से 6000 रुपए में खरीदकर लाया था। अपराध शाखा बॉर्डर की टीम ने नशा तस्करी के मामले में दो आरोपियों को 10.25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान विकास तथा जितेंद्र के रुप में हुई है। विकास उत्तर प्रदेश के मैनपुरी और जितेंद्र एटा जिले का रहने वाला है। पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर सराय एरिया से मोटरसाइकिल पर अवैध नशे सहित काबू किया था। आरोपियों के कब्जे से 10.25 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ सराय थाने में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने बताया कि यह नशा वह देहरादून से लेकर आए थे। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और मामले में शामिल अन्य आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top