CRIME

अनियंत्रित कार खड़े ट्राला में घुसी, कार सवार तीन युवकों की मौत

घटना में मौजूद पुलिस

फतेहपुर,16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले में बुधवार को खड़े ट्राला में एक अनियंत्रित कार जा घुसी। कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बड़ौरी टोल प्लाजा के पास खड़े एक ट्राला से कन्नौज से प्रयागराज की ओर जा रही बलेनो कार (UP 74 AC 6336) हाईवे पर खड़े ट्राला से भिड़ गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरे ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार मृतकों में मनोज शुक्ला (65) निवासी ग्वाल मैदान कन्नौज, अविनाश चंद दुबे (64) निवासी भगवान मकरंद नगर युसुफपुर कन्नौज. जबकि तीसरा कार ड्राइवर कौशल कुमार तिवारी (40) गुरुसहाय गंज कन्नौज शामिल हैं।

बिन्दकी क्षेत्राधिकारी बिंदकी वीर सिंह ने बताया कि कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बडौरी टोल के पास खड़े ट्राला से एक अनियंत्रित कार टकरा गई। कार सवार तीनों युवकों की मौत हो चुकी है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई। ट्राला को कब्जे में ले लिया गया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / देवेन्द्र कुमार

Most Popular

To Top