Maharashtra

शरद पवार महाविकास आघाड़ी के मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करें: देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन कामन मैन के लिए काम करते रहेगा: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

मुंबई, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी राकांपा एसपी के अध्यक्ष शरद पवार को चुनौती देते हुए कहा कि वे महाविकास आघाड़ी के मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करें। फडणवीस ने कहा कि उनका मुख्यमंत्री का चेहरा यहीं बैठा है, इसकी चिंता नहीं है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एनडीए गठबंधन में मुख्यमंत्री को लेकर किसी भी तरह की चिंता नहीं है। हालांकि जब फडणवीस यह बात कर रहे थे, उस समय वहीं मौजूद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि एनडीए में मुख्यमंत्री को लेकर कोई विवाद नहीं है। एनडीए में कामन मैन को सुपर मैन बनाने के लिए काम हो रहा है। इसके विपरीत महाविकास आघाड़ी में मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुत से लोग इच्छुक हैं। एकनाथ शिंदे ने तंज कसते हुए कहा कि महाविकास आघाड़ी में मुख्यमंत्री नहीं विपक्ष का नेता तय किया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि हालही में राकांपा एसपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि पहले एनडीए गठबंधन में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है, उसकी घोषणा की जानी चाहिए। इसके बाद महाविकास आघाड़ी मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया जाएगा। उस समय शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने शरद पवार का समर्थन किया था। हालांकि इससे कुछ दिनों पहले उद्धव ठाकरे ने महाविकास आघाड़ी में मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने की मांग की थी। लेकिन शरद पवार के समक्ष उद्धव ठाकरे अपनी मांग से पीछे हट गए थे।

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top