HimachalPradesh

न्याय व्यवस्था को अधिक सुगम और सुलभ बनाने के लिए उठाए गए हैं प्रभावी कदम : मुख्य न्यायाधीश

धर्मशाला, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजीव शकधर ने शिमला से वर्चुअल इंदौरा के लिटिगेंट हाॅल तथा रिकार्ड रूम का लोकार्पण किया। इस अवसर पर मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजीव शकधर ने कहा कि प्रदेश उच्च न्यायालय लोगों को उनके घर-द्वार के समीप तीव्र एवं किफायती न्याय सुनिश्चित बनाने के लिए समर्पित प्रयास कर रहा है। जनता के लिए न्याय व्यवस्था को अधिक सुगम और सुलभ बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाए गए हैं।

उन्होंने न्यायिक प्रकिया को अधिक जनमुखी बनाने के लिए बार एसोसिएशन और न्यायाधीशों के मिलकर काम करने की जरूरत को रेखांकित किया। प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति विवेक सिंह ठाकुर ने इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों को लिटिगेंट हाॅल तथा रिकार्ड रूम मिलने पर बधाई दी तथा न्यायिक अधिकारियों और वकीलों से लोगों को तीव्र गति से न्याय प्रदान करने के लिए मिलकर काम का आग्रह किया।

इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव बाली ने मुख्यातिथि मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजीव शकधर तथा शिमला से वर्चुअल जुड़े अन्य हाईकोर्ट के न्यायमूर्तियों का स्वागत किया। बार एसोसिएशन इंदौरा के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने सभी गणमान्य अतिथिगणों का इस अवसर पर वर्चुअल तौर पर उपस्थित रहने के लिए आभार व्यक्त किया।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया

Most Popular

To Top