CRIME

मूत्र में आटा गूंदकर रोटियां बनाने के मामले में नौकरानी गिरफ्तार

आरोपी नौकरानी रीना पुलिस हिरासत में

-बात-बात पर डांटता था मालिक, नाराजगी में उठाया कदम

गाजियाबाद, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । मूत्र में आटा गूंदकर राेटियां बनाने की आरोपी नौकरानी रीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पूछताछ में रीना ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा है कि उसका मालिक उसे आए दिन छोटी-छोटी बातों पर डांटता था।।इसी खुन्नस में उसने यह अमानवीय काम किया।

एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि क्रॉसिंग रिपब्लिक निवासी एक शख्स ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रीना नामक महिला पिछले 8 वर्षों से कार्य कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से उसके परिवार के लोगों को लीवर से संबंधित बीमारी हो रही थी । जिसकी आशंका के मद्देनजर उन्होंने अपने घर की किचन में मोबाइल से छिपकर रिकॉर्ड किया । उन्होंने मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो पता चला कि उनकी नौकरानी रीना किचन में पहले एक बर्तन में मूत्र करती और मूत्र से आटा गूंदकर रोटी पकाती दिखाई दे रही है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की और रीना नामक महिला को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। 32 वर्षीय महिला को जी एच 7 सोसायटी से गिरफ्तार किया गया। वह शान्ति नगर थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक की रहने वाली है। पूछताछ पर रीना ने घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि मुझ पर मेरे मालिक काफी नजर रखते थे तथा छोटी-छोटी गलती पर मुझे काफी खरी-खोटी सुनाते थे । इस बात का मुझे काफी बुरा लगता था । मौका मिलते ही मैंने कई बार उन्हें आटे में मूत्र मिलाकर रोटियां बनाकर खिलाया ।

सीनियर साइकोलॉजिस्ट डॉक्टर संजीव त्यागी का कहना है कि इस तरह के लोग काफी आक्रामक हो जाते हैं। इसकी वजह यह है कि जिसके यहां वह काम करते हैं । जब सामने वाला व्यक्ति तरह के लोगों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं करता है। जिसके चलते यह लोग मजबूरी के कारण उसको जवाब नहीं दे पाते और खुन्नस निकालने के लिए इस तरह का घटिया काम करते हैं ।उन्होंने कहा कि नौकरों के साथ मलिक को भी अच्छा व्यवहार करना चाहिए ताकि इस तरह की घटनाओं की रिपीटेशन न हो।

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top