Delhi

युवक की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पश्चिमी जिले के विकासपुरी थाना इलाके में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान संजय के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था और इस झगड़े में मृतक संजय को पहले बुरी तरह पीटा गया और फिर चाकू मारा गया जिसके बाद अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई।

डीसीपी विचित्रवीर के अनुसार मृतक संजय इंदिरा कैंप जोगी में रहता था और कमर्शियल गाड़ी का ड्राइवर था। बीती रात वह अपने दोस्त मनीष के साथ इलाके में ही घूम रहा था। तभी कुछ लड़कों से किसी बात पर उसका झगड़ा हुआ। इसके बाद संजय को पहले उन लड़कों ने पीटा और फिर चाकू मार दिया। इसके बाद फौरन संजय को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ के आधार पर अब तक छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि यह सभी लोग हत्या की वारदात में शामिल थे। यह जानकारी भी सामने आई है कि कुछ लड़के तो उसी की झुग्गी के रहने वाले हैं जबकि कुछ लड़के बाहर से बुलाए गए थे।

पुलिस के अनुसार इनका दशहरे वाले दिन से झगड़ा चल रहा था लेकिन असल में किस बात को लेकर झगड़ा था। इस बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। डीसीपी के अनुसार पहले भी इनके बीच झगड़ा हुआ था तब पुलिस ने कार्रवाई भी की थी। फिलहाल पूछताछ कर या पता लगा रही है कि आखिर संजय की हत्या किस बात को लेकर की गई।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top