West Bengal

पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

dead body

कोलकाता, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय निवासियों ने सुबह कुमारी नदी के तसरबकी घाट के पास खून के धब्बे देखकर पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेत हटाई, तो युवती का शव मिला।

मृतका की उम्र लगभग 20 से 22 साल बताई जा रही है, और वह जींस तथा शर्ट पहने हुए थी। उसके गले में एक ओढ़नी लिपटी हुई थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस को शक है कि युवती की हत्या कहीं और की गई और बाद में शव को नदी किनारे रेत में दबा दिया गया।

पुलिस का कहना है कि हत्या से पहले युवती के साथ किसी प्रकार की शारीरिक हिंसा या दुष्कर्म हुआ था या नहीं, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, जब उन्होंने सुबह खून के निशान देखे, तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने निशान का पीछा करते हुए रेत में दबा हुआ शव बरामद किया। पुलिस अब सबसे पहले मृतका की पहचान करने की कोशिश कर रही है ताकि घटना के पीछे का सच सामने लाया जा सके और आरोपितों को पकड़कर मामले की गुत्थी सुलझाई जा सके।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top