West Bengal

कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना

Raining

कोलकाता, 16 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कोलकाता और पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में अगले 24 घंटों के दौरान आंशिक रूप से बादल छाए रहने और कुछ क्षेत्रों में हल्की बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। पिछले 24 घंटों में कोलकाता का अधिकतम तापमान 32.9 डिग्री सेल्सियस रहा, जो सामान्य से 0.3 डिग्री अधिक है, जबकि न्यूनतम तापमान 27.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 2.4 डिग्री अधिक है। अधिकतम आर्द्रता 93 प्रतिशत और न्यूनतम आर्द्रता 56 प्रतिशत रही।

कोलकाता में 15 अक्टूबर की सुबह 6:30 बजे से 16 अक्टूबर की सुबह 6:30 बजे तक किसी भी प्रकार की वर्षा नहीं हुई।

उत्तर और दक्षिण 24 परगना में गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना है। हुगली और हावड़ा में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और मौसम सामान्य रहेगा। पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर के कुछ हिस्सों में बौछारें पड़ सकती हैं।

दार्जिलिंग और जलपाईगुड़ी के पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है, जिससे तापमान में मामूली गिरावट संभव है। बांकुड़ा, पुरुलिया और बीरभूम में शुष्क मौसम बना रहेगा।

राज्य भर में अगले कुछ दिनों तक मौसम में ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं है, लेकिन रुक-रुक कर बारिश जारी रह सकती है, जिससे तापमान में हल्की राहत मिल सकती है।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top