Uttar Pradesh

अमेठी में एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त बाइक की फोटो
अस्पताल में मौजूद भीड़
पकड़ी गई ट्रक की फोटो

अमेठी, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर रायबरेली मार्ग पर नौडांड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए तत्काल सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों युवकों मृत घोषित कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम मोहनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकरगंज के रहने वाले दो युवक जबकि रानीगंज के रहने वाले एक युवक के साथ तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मोहनगंज से जगदीशपुर जा रहे थे। जैसे ही यह लोग जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नौडांड़ के पास पहुंचे सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक में तीनों को टक्कर मार दिया। जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

जगदीशपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जिसमें अमित कुमार (28) पुत्र बनारसी निवासी शंकरगंज, आकाश कुमार (18) पुत्र शिवकुमार निवासी शंकरगंज और राजकुमार (26) पुत्र छंगू निवासी रानीगंज के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। तीनों मृतकों के घर वालों को सूचित करते हुए पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

—————

(Udaipur Kiran) / लोकेश

Most Popular

To Top