CRIME

विवाहिता को जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में पति समेत छह पर केस दर्ज

विवाहिता को जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में न्यायालय के आदेश पर पति समेत 6 पर केस दर्ज

मुरादाबाद, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले थाना कांठ क्षेत्र में दहेज के लिए विवाहिता के साथ मारपीट करने और उसे जान से मारने के प्रयास के मामले में मंगलवार को न्यायालय के आदेश पर थाना पुलिस ने आरोपित पति सहित सहित छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

कांठ के गांव भागीजोत बेगमपुर की रहने वाली सुहानी ने न्यायालय में दिए प्रार्थनापत्र में कहा है कि उसकी शादी नवंबर 2023 को विक्कू यादव निवासी बुद्धि बिहार थाना मझोला मुरादाबाद के साथ हुई थी। उसका आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति विक्कू यादव, सास शशि यादव, जेठ बिजेंद्र यादव, जेठानी भावना, ननद रश्मि यादव और बुआ बबीता यादव उसे दहेज परेशान करने लगे। उससे दहेज में कार की मांग की जाने लगी। जेठ बिजेंद्र यादव ने किसी काम के लिए उससे मायके वालों से 3 लाख 50 हजार रुपये भी उधार लिए थे। वह परेशान होकर अपने मायके में रह रही है।

आरोप है कि बीती 22 अगस्त ससुराल वाले मायके आए और मारपीट की। पति ने तमंचे से सुहानी पर फायर भी किया, लेकिन वह बच गई। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद उसने थाना पुलिस से शिकायत की मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई, तब उसने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top