Uttar Pradesh

कानपुर की बस्तियों का प्राथमिकता में होगा सुंदरीकरण : रमेश अवस्थी

कानपुर सांसद आपके द्वार चौपाल का द्शय्

कानपुर, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बस्तियों का भी कायाकल्प होगा, रोजगार के साधन सृजित होंगे। प्राथमिकता से बस्तियों की एक-एक समस्या दूर की जाएगी। यह बात मंगलवार को सीसामऊ विधानसभा के वार्ड 32 भन्नाना पुरवा क्षेत्र में आयोजित आपका सांसद आपके द्वार चौपाल में कही।

उन्होंने कहा कि चौपाल में मौजूद नगर निगम, जलकल, समाज कल्याण केस्को, पुलिस प्रशासन राशन आदि विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि बस्तियों के जो आपसे संबंधित कार्य है उनको प्राथमिकता के आधार पर तत्काल निस्तारण कराने के लिए तैयार रहे।

चौपाल में मौजूद सैकड़ों की संख्या में युवा, महिला व पुरुषों ने सांसद रमेश अवस्थी से एक-एक समस्या को बिंदुवार बताया। सांसद ने कहा कि मैं आपके सर्वांगीण विकास के लिए जो कुछ भी करना पड़ेगा, मैं उसको करने के लिए तैयार हूं, मैं आप सबको अस्वस्थ करता हूं कि अब इन बस्तियों का कोई भी अधिकारी अनदेखी करने की हिम्मत नहीं करेगा। मैंने बिन्दुवार अपने लोकसभा की सभी बस्तियां के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता की है। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि बस्तियों में निवास करने वाले सभी लोगों की प्राथमिकता के आधार पर समस्याएं दूर की जाएंगी।

चौपाल में भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी मंडल अध्यक्ष गौरव पांडे कमल तिवारी, बूथ अध्यक्ष पुष्कर निगम, कपिल गुप्ता धीरज मोहन पांडे अजय भदौरिया सूरज मिश्रा देवांग शर्मा अनंत मिश्रा आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल

Most Popular

To Top