Chhattisgarh

शहर विकास के लिए मिली छह करोड़ रुपये की स्वीकृति, फूटे पटाखे

निगम कार्यालय पहुंचे प्रदेश महामंत्री रामू रोहरा का भाजपा के पार्षद और कार्यकर्ता स्वागत करते हुए।

धमतरी, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । 15 अक्टूबर को नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग द्वारा नगर निगम धमतरी को वित्तीय वर्ष 2024 -25 में अधोसंरचना मद अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों के लिए छह करोड़ रुपये की स्वीकृति प्रदान की गई है। इसको लेकर नगर निगम धमतरी के भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए जमकर पटाखे फोड़े।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री जगदीश रामू रोहरा के नेतृत्व में भाजपा पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात कर शहर विकास के लिए 12 करोड़ रुपये के विभिन्न विकास कार्यों की स्वीकृति देने की मांग की थी। मंगलवार को नगर निगम धमतरी के वार्डों में विभिन्न कार्यों के लिए छह करोड़ की स्वीकृति मिलने की जानकारी मिलते ही भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए विष्णुदेव सरकार की सराहना की। इस अवसर पर निगम कार्यालय पहुंचे प्रदेश महामंत्री रामू रोहरा का भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।

भाजपा पार्षदों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और विभागीय मंत्री अरूण साव सहित सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पार्षद विजय मोटवानी ने कहा कि धमतरी नगर निगम को छह करोड़ रुपये की सौगात मिली हैं, जो शहरवासियों के लिए खुशी की बात है। जिसमें 40 वार्डों में 123 विकास कार्यों की स्वीकृति मिली है। आमापारा वार्ड के लिए लगभग 70 लाख की स्वीकृति मिली है। इसे लेकर आज आतिशबाजी और पटाखे फोड़े जा रहे हैं। वार्ड में हर्षोल्लास का माहौल है। अनहोनी को होनी करने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। इससे पूर्व साढ़े चार साल तक भाजपा पार्षद वंचित थे। जैसे ही भाजपा सरकार आई विकास की बौछार हुई। भविष्य में भी विकास के कार्य सायं-सायं होंगे। इस अवसर पर जिला महामंत्री अविनाश दुबे, भाजपा के पार्षद धनीराम सोनकर, दीपक गजेंद्र, प्रकाश सिन्हा, श्यामा साहू,प्राची सोनी, बिशन निषाद, रितेश नेताम सहित अन्य पार्षद और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा

Most Popular

To Top