Chhattisgarh

धमतरी : यातायात व्यवस्था सुधारने सड़क में उतरी पुलिस और प्रशासन की टीम

सदर मार्ग मठमंदिर चौक के पास कार्रवाई करती हुई नगर निगम और यातायात पुलिस की टीम।

धमतरी, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बेतरतीब पार्किंग व सड़क तक सामान फैलाने शहर का बाजार बुरी तरह प्रभावित होता है। इसके साथ क्रेता- विक्रेताओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। व्यापारियों और आम जनता को होने वाली समस्याओं को देखते हुए नगर निगम और यातायात पुलिस की टीम ने 15 अक्टूबर को यातायात व्यवस्था बहाल करने कार्रवाई की।

यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए यातायात पुलिस और नगर निगम के टीम द्वारा 15 अक्टूबर को शहर के सदर मार्ग में यातायात के निर्बाध आवागमन के लिए घड़ी चौक से मठ मंदिर तक सड़क में अतिक्रमण कर ठेला, गुमटी, पसरा, दुकान का सामान पोस्टर, विज्ञापन बोर्ड आदि लगाकर व्यवसाय कर रहे व्यवसायियों को समझाईश दी गई, साथ ही सामानों को मार्ग से किनारे किया गया एवं व्यापारियों को ग्राहकों के वाहनों को व्यवस्थित खड़े कराने बताया गया। इस दौरान सड़क पर फैलाकर व्यवसाय करने वालों के कुछ लोगों का सामान भी जब्त किया गया।

डीएसपी यातायात मणि शंकर चंद्रा और नगर निगम उपायुक्त पीसी सार्वा ने बताया कि त्योहारी सीजन में घड़ी चौक के पीछे बालक चौक तक लगने वाले व्यापारियों को मार्ग के किनारे ही अपना पसरा लगाकर व्यापार करने बताया गया, जिससे सदर मार्ग में जाम की स्थिति निर्मित नहीं होगी। यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। कार्यवाही में उनि. खेमराज साहू, सउनि. चन्द्रशेखर देवांगन, सुरेश नेताम, रामकृष्ण साहू, प्रआर. जितेन्द्र कृदत्त आर. जुनैद खान, संतोष ठाकुर, संदीप यादव, जीवन साहू एवं नगर निगम से सुनील सालुंके के साथ अतिक्रमण दस्ता शामिल रहा।

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा

Most Popular

To Top