Jammu & Kashmir

अधिक अंक लाने वाले गैर राजपत्रित कर्मचारियों के बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

जम्मू 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जम्मू विश्वविद्यालय के गैर राजपत्रित कर्मचारी संघ ने अपनी तरह के पहले कार्यक्रम में 10वीं और 12वीं कक्षा में 90 प्रतिशत और उससे अधिक अंक लाने वाले गैर राजपत्रित कर्मचारियों के बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया। यह समारोह जम्मू विश्वविद्यालय के ब्रिगेडियर राजिंदर सिंह ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया जिसमें डीन छात्र कल्याण प्रो. प्रकाश अंतहाल ने डॉ. शालू शर्मा डिप्टी चीफ प्रॉक्टर, डॉ. राकेश चिब अध्यक्ष जेयूएनटीईयू, श्री विजय भट अध्यक्ष जेयूएनजीईयू, श्री बलबीर सिंह उपाध्यक्ष, श्री सूरज प्रकाश महासचिव, श्री देव राज संयुक्त सचिव, श्री विद्या लाल की उपस्थिति में प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित किया।

अपने संबोधन में प्रो. अंतहाल ने संघ की इस नेक पहल की सराहना की इस तरह के कार्य गहरा प्रभाव छोड़ते हैं और इसलिए संघ इस पहल के लिए प्रशंसा का पात्र है। डॉ. शालू शर्मा ने भी सफल विद्यार्थियों को बधाई दी और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर सम्मानित किए गए बच्चों में भूमिका राजपूत पुत्री सुरिंदर सिंह, मन्नत बंद्राल और मानिक बंद्राल स्वर्ण सिंह के बच्चे, अनन्या महाजन पुत्री मीनाक्षी गुप्ता, तानिया माथुर पुत्री नरेश कुमार, विक्रांत सिंह कटोच पुत्र सुरजीत सिंह, राजनंदनी पुत्री सुशील कुमार शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / मोनिका रानी

Most Popular

To Top