Uttrakhand

बदमाशों ने लोहे की रॉड से पुलिस जवान को किया घायल

घायल पुलिस जवान

हरिद्वार, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । ई -रिक्शा लूटने के इरादे से आए बदमाशों ने पुलिस व होमगार्ड के जवान के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। घायल होने के बाद भी जवानों ने बदमाशों के मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया और ई-रिक्शा को छोड़कर बदमाश भागने को मजबूर हो गए। घायल जवानों का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की अल सुबह करीब तीन बजे कोतवाली रानीपुर क्षेत्रांतर्गत शिवालिक नगर क्षेत्र में गस्त कर रहे हैड कांस्टेबल कुंदन चौहान व होमगार्ड विक्रम द्वारा जे क्लस्टर से देवनगर, सिडकुल की ओर जा रही एक ई-रिक्शा व स्कूटी को चेकिंग के लिए रोका। इन वाहनों में सवार दो संदिग्धों से देर रात्रि में घूमने का कारण एवं पूछताछ कर वाहनों के कागजात मांगे।

इसी दौरान एक संदिग्ध ने मौका देखकर कागज निकालने का नाटक करते हुए स्कूटी की डिग्गी में रखी लोहे की रॉड से जवानों कुंदन और विक्रम के सिर पर पीछे से अचानक हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से संभलते हुए घायल होने के बावजूद होमगार्ड विक्रम ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो आपाधापी में बदमाश चोरी की ई-रिक्शा छोड़कर, स्कूटी से फरार हो गये।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों का हालचाल जाना और बदमाशों के मंसूबों को नाकाम करने पर जवानों की हौंसला अफजाई की। एसएसपी ने एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह को मामले में एक्टिव कार्रवाई करने व बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस की विभिन्न टीमें स्कूटी सवार दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं। रानीपुर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top