Delhi

विजेंद्र गुप्ता ने  विजिलेंस कमिश्नर को लिखा पत्र, मुख्यमंत्री आवास में अवैध निर्माण का लगाया आरोप

केजरीवाल के शीशमहल का सच - विजेंद्र गुप्ता ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता विजेंद्र गुप्ता ने विजिलेंस कमिश्नर को पत्र लिखा है । पत्र में उन्होंने आम आदमी पार्टी(आआपा) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर मुख्यमंत्री आवास में अवैध निर्माण का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि इसके निर्माण में नियमों का पालन नहीं किया गया । विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस पूरे मामले की जल्द से जल्द जांच की जानी चाहिए ।

गुप्ता ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री आवास पर कई नियमों का उल्लंघन किया गया है, जिनमें अनधिकृत तोड़फोड़ के साथ -साथ सरकारी संपत्तियों की बर्बादी भी की गई है । साथ ही वहां अन्य भवनों का निर्माण किया गया है । इन सभी कार्यों में पर्यावरण को भी क्षति पहुंची है । विपक्ष के नेता ने आरोप लगाया है कि 6, फ्लैग स्टाफ रोड स्थित आवास पर अवैध रूप से वी टाइप के 8 फ्लैटस और दो बंगलों को तोड़ दिया गया । इसके अलावा, वहां 8 एकड़ में कॉम्लेक्स बनाया गया है । जिसमें कई नियमों का पालन नहीं किया गया है ।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि शीश महल केजरीवाल की बेईमानी का सबसे बड़ा उदाहरण है। यह सब कुछ नियमों और कानूनों को ताक पर रखकर किया गया। उन्होंने इस मामले को लेकर विजिलेंस कमिश्नर (सीवीसी) को पत्र लिखा है और शीशमहल में हुए अवैध निर्माण की जांच कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है ।

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top