Bihar

भाजपा का समीक्षा बैठक सह कार्यशाला का आयोजन

संबोधित करते अतिथि

भागलपुर, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा भागलपुर जिला कार्यालय रानी तालाब में मंगलवार को समीक्षा बैठक सह कार्यशाला का आयोजन भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस मौके पर बिहार भाजपा के प्रदेश मंत्री अनिल ठाकुर ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ताओं की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि वह समय सीमा के अंतराल में पार्टी के प्रारंभिक सदस्य से लेकर सक्रिय सदस्यता की भूमिका निभाए।

कार्यकर्ताओं की बदौलत पार्टी सदस्यता का नया इतिहास बनाने की ओर बढ़ रही है। कहलगांव विधायक पवन यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता आज से ही इस अभियान में जुट जाएं। आम जनमानस का भाजपा के प्रति बहुत आशा और विश्वास है।

विधायक ई ललन पासवान ने कहा कि कार्यकर्ता इस बात का पूरा प्रयास करें कि पार्टी को पुनः राष्ट्र की नंबर वन पार्टी बनकर विकसित भारत के संकल्प को साकार करें। क्षेत्रीय सह प्रभारी मनीष पांडेय ने कहा कि कार्यकर्ता लगातार भाजपा सरकार की नीतियों के माध्यम से सदस्य बनने में जुटा है।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पवन मिश्रा रोहित पांडेय, कन्हाई मंडल, दिलीप निराला, रोशन सिंह,श्रललिता देवी, राजकिशोर गुप्ता, उमाशंकर, नितेश सिंह, विजय कुशवाहा, योगेश पांडे, स्वेता सुमन, राजेश टंडन, जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, प्रणव दास आदि कार्यकर्ता शामिल हुए।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top