West Bengal

जेलियापाड़ा में विसर्जन के दौरान दुर्घटना पर शुभेंदु अधिकारी ने दी तीखी प्रतिक्रिया

जेलियापाड़ा में विसर्जन के दौरान दुर्घटना

कोलकाता, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । दुर्गापूजा विसर्जन से पूर्व पुरुलिया में आतिशबाजी के दौरान हुए हादसे में दो लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की घटना पर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

मंगलवार को अपने एक्स हैंडल पर शुभेंदु अधिकारी ने लिखा- पुरुलिया के जेलियापाड़ा में मारे गए दंपत्ति के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गंभीर संवेदना व्यक्त करता हूं। झारखंड के झरिया निवासी मोहन धीबर और सोनाली धीबर पुरुलिया में अपने रिश्तेदारों से मिलने आये थे। रास्ते में एक मकान का एक हिस्सा भीड़ पर गिर गया। दंपत्ति वहीं मौजूद थे, उनके अलावा 16 लोग घायल हो गए। इनमें से छह की हालत गंभीर है। पश्चिम बंगाल के भाजपा विधायक सुदीप मुखर्जी स्थिति का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंचे। चूंकि पुरुलिया जिले में स्वास्थ्य देखभाल का बुनियादी ढांचा बदहाल स्थिति में है, इसलिए सुदीप बाबू ने गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची के एक अस्पताल में स्थानांतरित करने की व्यवस्था की। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

उल्लेखनीय है कि पुरुलिया के जेलियापाड़ा में सोमवार रात विसर्जन के दौरान सार्वजनीन दुर्गोत्सव समिति की आतिशबाजी के दौरान पुराने घर की छत का हिस्सा टूटने से मोहन धीबर (42) और सोनाली धीबर (51) की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हुए हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / गंगा

Most Popular

To Top