Bihar

जदयू प्रमंडलीय प्रभारी ने जिले के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

अररिया फोटो:जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक लेते प्रमंडलीय प्रभारी

अररिया, 15 अक्टूबर(हि.स. )।

अररिया के एक निजी होटल के सभागार में जदयू के नए प्रमंडलीय प्रभारी बने इरशाद अली आजाद के आगमन पर मंगलवार को उनका स्वागत किया गया।जिसके बाद जदयू प्रमंडलीय प्रभारी ने जिले के संगठन के अधिकारियों और सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और संगठन की स्थिति को जानते हुए उसे मजबूत बनाने और पुराने नए साथियों को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने को आवश्यकता करार दिया।

कार्यक्रम के आयोजन जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष सह जदयू नेता शाद अहमद बबलू ने किया। इस मौके पर जनता दल यूनाइटेड के विधायक अचमित ऋषिदेव, पूर्व मंत्री मंजर आलम, जिलाध्यक्ष आशीष पटेल, जियाउल्लाह, पूर्व जिला अध्यक्ष नौशाद आलम,रमेश सिंह के साथ कई वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।

मौके पर प्रमंडलीय पदाधिकारी ने बताया कि आने वाले चुनाव को लेकर जदयू अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उन्हें मजबूत करने के दिशा में कार्य कर रहा है।

उन्होंने बताया कि यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि इसमें जितने भी पुराने और नए जदयू कार्यकर्ता हैं सभी मौजूद हैं। जिनके साथ बैठक कर कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।वहीआयोजक शाद अहमद बबलू ने बताया कि जदयू की ओर से यह पहली बैठक है। जहां जिले के प्रभारी इरशाद अली आजाद लोगों से रूबरू हुए हैं। उन्होंने बताया कि यह एक अच्छी पहल है और हम लोगों की कोशिश भी होगी की पार्टी को और मजबूती प्रदान की जाए। ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड मजबूती से अपनी उपस्थिती दर्ज कर सके।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top