Bihar

आईएमए के बैनर तले बंगाल सरकार के विरूद्ध किया प्रदर्शन

प्रदर्शन

सहरसा, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

पं बंगाल में हुए डाॅक्टर हत्याकांड के विरोध में श्री नारायण मेडिकल इंस्टिट्यूट एंड हॉस्पिटल कैम्पस में मंगलवार को बंगाल सरकार के विरूद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शन में श्री नारायण मेडिकल इंस्टिट्यूट एंड हॉस्पिटल के व बुद्धा मेडिकल कॉलेज के डाॅक्टरों तथा श्री नारायण मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस छात्रों ने भाग लिया। बताते चलेंकि प्रोटेस्ट का आयोजन आईएमए सहरसा की ओर से किया गया। आईएमए सहरसा के प्रेसिडेंट डाॅ. केके झा, आईएमए कोसी डिविजन के सेक्रेट्री डाॅ. जेके सिंह, आईएमए सहरसा के सेक्रेट्री डाॅक्टर आर के रवि सहित शहर के कई डाॅक्टरों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया।उन्होंनें बताया कि पं बंगाल मे डाक्टर के विरुद्ध अमानवीय हिंसा के साथ बलात्कार कर जघन्य हत्याकांड के दोषी को अविलंब फांसी की सजा हो। साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में त्वरित कार्रवाई कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए श्री नारायण मेडिकल इंस्टिट्यूट एंड हॉस्पिटल के छात्र छात्राओ एवं डाक्टरों ने इस प्रदर्शन में भाग लिया।

उन लोगों ने बंगाल सरकार की तीव्र भर्त्सना करते हुए धरना-प्रदर्शन पर बैठे डाक्टरों की मांग को अविलंब मानने की बात कही।ज्ञात हो कि जीआर मेडिकल कॉलेज में महिला चिकित्सक की बलात्कार कर जघन्य हत्या कर दी गई वही सरकार के इशारे पर सबूत को मिटाकर जांच प्रभावित करने की कोशिश की गई। वही केन्द्रीय जांच एजेसियों के अधिकारियों के साथ बुरा बर्ताव किया गया।जिसके कारण पूरे देश के डाक्टरों द्वारा रोषपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) / अजय कुमार

Most Popular

To Top