Haryana

फरीदाबाद : कैब लूट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी

फरीदाबाद, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कैब लूट के मामले में अपराध शाखा बॉर्डर ने दो आरोपियों को गिरफ्तार गिरफ्तार किया है। एक आरोपी 15 दिन पहले गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरे को अब पकड़ा गया है। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दिलशाद तथा दीपांशु का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के अगवानपुर के रहने वाले हैं। 29 सितंबर को पल्ला थाने में लूट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने कैब ड्राइवर के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों ने 28 व 29 सितंबर की रात गुरुग्राम जाने के बहाने से ओला कैब बुक करी और कैब ड्राइवर को घुमाते रहे तथा रात करीब 2:30 बजे दुर्गा बिल्डर के पास सुनसान जगह देखकर कैब ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसका पर्स छीन लिया जिसमें पैसे, डेबिट कार्ड व अन्य कागजात थे। इसके बाद आरोपी कैब ड्राइवर से गाड़ी छीनकर ले गए। पीडि़त की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की गई जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने सफलता हासिल करते हुए आरोपी गौरव को नया पुल पल्ला से गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच ने आरोपी दीपांशु और दिलशाद को अवैध हथियार के दो अन्य मुकदमों में 30 सितंबर को गिरफ्तार किया था जो नीमका जेल में बंद थे। क्राइम ब्रांच ने दोनों को प्रोडक्शन पर लेकर कैब लूट मामले में एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया और उनके कब्जे से कैब ड्राइवर का पर्स, एटीएम व अन्य कागजात बरामद किए। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दीपांशु के खिलाफ इससे पहले दो मुकदमे मारपीट व एक मुकदमा अवैध हथियार का दर्ज है वहीं दिलशाद के खिलाफ अवैध हथियार का एक मुकदमा दर्ज है। पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top