Bihar

बिजली और पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों का धरना

प्रदर्शन करते ग्रामीण

भागलपुर, 15 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले के‌ सुलतानगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 26 और 27 में पांच दिनों से बिजली बाधित होने पर यहां पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है। जिसको लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने विद्युत कार्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए बिजली सप्लाई शुरू करने की मांग की।

इस दौरान ग्रामीण पंकज कुमार और विनोद कुमार ने बताया कि दो माह पूर्व 11 हजार वोल्ट के तार में समस्या आ गई। बिजली मिस्त्री के द्वारा ठीक करने पर भी गांव में बिजली की समस्या बनी रही। पांच दिन पूर्व 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार में अचानक आग लगने से बिजली का तार गल गर कर गिर गया। बिजली विभाग के एसडीओ को सूचना देने पर ठीक नहीं किया गया। जिसके कारण पांच दिन से ग्रामवासियों को बिजली और पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है।

आज सुलतानगंज विद्युत कार्यालय परिसर में मदरिया के ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान बिजली विभाग के एसडीओ ने दुरभाष पर बताया कि बिजली के तार की मरम्मती की जा रही। ऐसा बार बार हो रहा है। वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है। इस दौरान एसडीओ ने सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने पर प्राथमिक दर्ज करने की बात कही।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top