Chhattisgarh

फीट ऑन फॉयर प्रतियोगिता समापन पर शामिल हुए सांसद महेश और भोजराज

फीट ऑन फॉयर प्रतियोगिता

जगदलपुर, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शहर के दलपत सागर के समीप स्थित बस्तर आर्ट कैपे में डीके दास एवं वेदिका चौहान द्वारा फीट ऑन फॉयर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें ओड़िशा, झारखंड, रायपुर, भिलाई, दंतेवाड़ा, बीजापुर व सुकमा जिले के प्रतिभागी शामिल हुए।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर अतिथि के रूप में बस्तर सांसद महेश कश्यप और कांकेर सांसद भोजराज नाग उपस्थित थे और उनके हाथों विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता के फाइनल में सीनियर वर्ग में 11 और जूनियर वर्ग में 10 प्रतिभागी थे। जूनियर व सीनियर वर्ग में आयोजित प्रतियोगिता में विजेता रहे सीनियर वर्ग में राउरकेला के दिलेश्वर हेस्सा प्रथम, जगदलपुर के हर्ष नाग द्वितीय व जयपुर के सरोज कुमार महाराणा तृतीय स्थान पर रहे। वहीं जूनियर वर्ग में जयपुर के धनराज रेड्डी प्रथम, जयपुर के अदिति पटनायक द्वितीय तथा तृतीय स्थान पर दंतेवाड़ा के पियुषा सोनी व जगदलपुर के अनुष्का सूत्राधार रहे।

मंच संचालन मंशा महावीर ने किया। इस दौरान अतिथि के रूप में भाजपा नगर मंडल महामंत्री संग्राम सिंह राणा भी उपस्थित थे। निर्णायक के रूप में बीजापुर के संदीप पुनेम और जगदलपुर के राजा नाग उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / राकेश पांडे

Most Popular

To Top