Uttar Pradesh

बंद कमरे में किरायेदार का सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी

फोटो-14 एचएएम-1 बंद कमरे में किरायेदार का सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी

–सीओ सदर की मौजूदगी में तोड़ा गया ताला

–डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम पंहुची घटनास्थल

हमीरपुर, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सोमवार को सुमेरपुर कस्बे के वार्ड नंबर 13 में एक किराए के मकान में रह रहे टायल्स मिस्त्री का सड़ा गला शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घटना के दिन से मृतक की पत्नी अपने बच्चों के साथ गायब है। सीओ सदर ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद थानाध्यक्ष को खुलासा करने के निर्देश दिए है। साक्ष्य एकत्र करने के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाड टीम भी मौके पर पहुंची।

सुमेरपुर कस्बे के वार्ड नंबर 13 में लालू पब्लिक स्कूल के पीछे गफ्फार का मकान है। इस मकान में महोबा जनपद का निवासी बाबू विश्वकर्मा अपनी पत्नी व बच्चों के साथ किराए पर रहता था। उन्होंने करीब दस माह पूर्व मकान किराए पर लिया था। मृतक के शराबी होने के कारण पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था। जिसको लेकर पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में मारपीट करने की शिकायत भी दी थी। मोहल्ले वासियों के अनुसार नवरात्र की पहली रात को महिला अपने बच्चों के साथ घर से निकल गई थी। उसके बाद फिर वह मोहल्ले में नहीं दिखी। मोहल्ले वासियों का मानना है कि शायद घटना करने के पश्चात वह कमरे में ताला डालकर गायब हो गई है।

सोमवार को बदबू फैलने पर मोहल्ले वासियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ सदर व थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने दरवाजे का ताला तुड़वाकर अंदर देखा तो शव कमरे में सड़ा गला स्थिति में मिला। मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम साक्ष्य एकत्र करने में जुट गयी।सीओ सदर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव सड़ा गला होने से घटना किस तरह की गई इसकी जानकारी नहीं हो पाई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

—————

(Udaipur Kiran) / पंकज मिश्रा

Most Popular

To Top