Maharashtra

अब कार से ठाणे मुंबई टोल फ्री,विधायक केलकर ने किया स्वागत

Now Thane Mumbai toll free by car

मुंबई ,14अक्टूबर ( हि.स.) । आज हुई कैबिनेट बैठक में मुंबई की सीमा पर ठाणे और ऐरोली समेत सभी पांच टोल बूथों से हल्के वाहनों के लिए प्रवेश टोल फ्री करने का फैसला लिया गया। ठाणे शहरी क्षेत्र के विधायक संजय केलकर से इस निर्णय का स्वागत करते हुए बताया कि. इस फैसले से लाखों ठाणेवासियों को राहत मिली है।उन्होंने कहा पिछले नौ वर्षों से वह स्वयं मुंबई ठाणे के मध्य हल्के वाहनों पर टोल टैक्स हटाने की मांग कर रहे थे।मुंबई ठाणे टोल फ्री होने से आम जनता को भारी राहत मिली है।

विधायक संजय केलकर ने अपने वक्तव्य में कहा कि कई सालों तक हल्के और भारी वाहनों को मुंबई में प्रवेश करते या बाहर निकलते समय पांच टोल बूथों पर टोल देना पड़ता था। इसके चलते ठाणे के आनंद नगर, दहिसर, मुलुंड, वाशी और ऐरोली टोल बूथों पर वाहनों की कतारें लग गईं। परिणामस्वरूप, ट्रैफिक जाम, ईंधन की बर्बादी और आर्थिक अराजकता ने लाखों मोटर चालकों को फँसा दिया।बताया जाता है कि पिछले नौ वर्षों से ठाणे से बीजेपी विधायक संजय केलकर विपक्ष द्वारा अब सत्ता में रहते हुए भी सत्र में आवाज उठाई है ।वे भाजपा की ओर से विरोध करते रहे। आखिरकार महायुति सरकार के दौरान आज कैबिनेट बैठक में इन पांचों टोल प्लाजा पर हल्के वाहनों को टोल फ्री करने का फैसला लिया गया.। विधायक संजय केलकर ने इस फैसले का स्वागत किया और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को धन्यवाद दिया।

इस बारे में बोलते हुए विधायक संजय केलकर ने कहा, कि इस निर्णय से न केवल यातायात की भीड़ खत्म होगी, बल्कि ईंधन की भी बचत होगी और ठाणे के निवासियों का पैसा भी बचेगा।

—————

(Udaipur Kiran) / रवीन्द्र शर्मा

Most Popular

To Top