Chhattisgarh

विचाराधीन आरोपित के पिता अंत्येष्ठी कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले में 15 लोग घायल

मधुमक्खियों के हमले में घायलों का अर्जुन्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी

बालोद /रायपुर, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । बालोद जिले के अर्जुन्दा क्षेत्र के दाऊ पारा में आज सोमवार एक मृतक के दाह संस्कार में मधुमक्खियों के हमले में करीब 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में एक विचाराधीन आरोपित (मृतक का बेटा) और 2 पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। सभी घायलों का अर्जुन्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है। इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 15 सितंबर 2024 को प्रवीण चंदेल की पुलिस कस्टडी में की गई कथित पिटाई होने एवं बेटे के शरीर के चोट देख पिता डॉक्टर किशोर सिंह चंदेल (65वर्ष ) को इतना सदमा लगा कि वह कोमा में चला गया। लगभग दो सप्ताह तक अस्पताल में इलाज के दौरान पिता की किशोर सिंह चंदेल की 13 अक्टूबर की सुबह मौत हो गई। आज उन्हीं के दाह संस्कार श्मशान घाट में किया जा रहा था ,तभी मधुमक्खियों ने रास्ते में रिश्तेदारों समेत विचाराधीन कैदी और पुलिस वालों पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले के कारण वहां अफरा तफरी मच गई। पुलिस के अनुसार 15 लोग मधुमक्खियों के हमले में घायल हुए हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर है।

उल्लेखनीय है कि बालोद एसपी एसआर भगत के अनुसार आरोपित प्रवीण चंदेल की पिटाई के मामले में एएसआई इंद्रजीत मेश्राम, आरक्षक पुरानिक साहू और वीरेंद्र साहू को लाइन अटैच कर दिया गया है।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top