HimachalPradesh

द्रमण में बनेगा मार्केट यार्ड, फोरलेन प्रभावित दुकानदारों को मिलेंगी दुकानें : पठानिया

उपमुख्य सचेतक केवल पठानिया का स्वागत करते हुए लोग।

धर्मशाला, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । उपमुख्य सचेतक हिमाचल विधानसभा केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर के द्रमण में मार्केट यार्ड बनाया जाएगा जिसमें लगभग 50-60 दुकानें होंगीं। फोरलेन से प्रभावित हुए दुकानदारों को पुनर्वास में यार्ड के अंतर्गत बनाई जाने वाली दुकानों में प्राथमिकता दी जाएगी ताकि प्रभावित दुकानदार अपना व्यवसाय पुनः शुरू कर सकें।

उपमुख्य सचेतक केवल पठानिया ने रविवार देर रात द्रमण के दशहरा उत्सव में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि द्रमण के मैदान को भी संवारा जाएगा तथा रामलीला कमेटी द्वारा रखी गई विभिन्न मांगों को यथाशीघ्र पूरा किया जायेगा। रामलीला कमेटी के प्रधान विकास गुप्ता ने उपमुख्य सचेतक का कार्यक्रम में आने पर स्वागत किया एवं आभार जताया। कमेटी प्रधान ने कहा कि द्रमण की रामलीला को सुचारू रूप से चलाए रखने में केवल पठानिया जी का बहुत ही सहयोग रहा है इसके लिये वह हमेशा उनके आभारी रहेंगें।उन्होंने रामलीला से सम्बंधित कुछ मांगों को भी उनके सम्मुख रखा।

उपमुख्य सचेतक ने रामलीला में विभिन्न किरदार निभा रहे बच्चों एवं युवाओं को सम्मानित भी किया। हर वर्ष की भांति इस बार भी द्रमण दशहरा उत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि तथा जनसमूह ने रामलीला का आनन्द भी उठाया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया

Most Popular

To Top