CRIME

हिस्ट्रीशीटर की गोली मार हत्या करने का मुख्य आरोपित साथी सहित गिरफ्तार

jodhpur

जोधपुर, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिला ग्रामीण के खेड़ापा थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपित को साथियाें सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। जिला ग्रामीण की डीएसटी टीम ने लगातार उनका पीछा कर बीकानेर के लूणकरणसर से दस्तयाब किया है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि गत नौ अक्टूबर को बावड़ी में हिस्ट्रीशीटर गेनाराम जाट की गोली मारकर हत्या कर मुख्य आरोपित सुखाराम जाट साथियों सहित फरार हो गया था। इस संबंध में उसके भाई हेमाराम ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

घटना की गम्भीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण भोपालसिंह के सुपरवजिन में वृताधिकारी भोपालगढ़ नगेन्द्र टोगस के निर्देशन में फरार मुलजिमों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। मुलजिम बड़े शातिर किस्म के होने से घटना के बाद मोबाइल बन्द कर फरार हो गए। जिस पर जिला विशेष टीम जोधपुर ग्रामीण के कांस्टेबल सुरेशकुमार ने घटना में शरीक मुलजिमों का तकनिकी डाटाबैस तैयार कर आसूचना एकत्रित की।

मुख्य आरोपित सुखाराम व साथी संतोष लगातार अपनी जगह बदल-बदल कर चूरू, हिसार, भटिण्डा, सूरतगढ़ में फरारी काट रहे थे। तकनीकी डाटाबैस के आधार पर फरार मुलजिमों के लूणकरणसर में होने की सूचना मिली तो जिला विशेष टीम प्रभारी करणीदानके नेतृत्व में टीम ने लगातार पीछा जारी रखा। लूणकरणसर में जिला विशेष टीम को देखकर मुलजिम कार से भागने लगे जिस पर टीम द्वारा पीछा कर मुख्य अभियुक्त पूनियों की बासनी पुलिस थाना खेड़ापा निवासी सुखाराम पुत्र पेमाराम जाट और संतोष पुत्र हरीराम जाट को गिरफ्तार कर लिया गया।

(Udaipur Kiran) / सतीश

Most Popular

To Top