Haryana

सिरसा में नशा तस्कराें के खिलाफ पुलिस ने चलाया सर्च आप्रेशन

पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ सर्च अभियान चलाती हुई

नशा बेचने वालों की सूचना बेझिझक होकर पुलिस को दें- विक्रांत भूषण

सिरसा, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सिरसा की जै-जै कॉलोनी, गुरु तेग बहादुर नगर तथा शमशाबाद पट्टी इत्यादि क्षेत्रों में साेमवार काे सुबह नशा तस्करों व अन्य आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों के घरों पर दबिश देकर विशेष सर्च अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत जिला पुलिस की टीमों ने शहर की विभिन्न कालोनियों में अनेक जगहों पर छापेमारी कर मादक पदार्थ व अन्य आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के घरों पर दबिश देकर तलाशी ली। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है, वहीं नशे के सौदागरों को सरंक्षण देने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि सर्च अभियान का उदेश्य विभिन्न प्रकार के नशे का कारोबार करने वाले लोगों पर कारगर ढंग से अंकुश लगाना है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नशा तस्करों व अन्य आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के खिलाफ चलाया जा रहा सर्च अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा । उन्होंने कहा कि युवा नशे के दलदल में फंस कर अपराधिक गतिविधियों की ओर अग्रसर हो रहे हैं, इसलिए युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए खेल गतिविधियों के माध्मय से उन्हें नशे से दूर रहने का संदेश दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नशा मानव जीवन के लिए एक अभिषाप है, इसलिए नशे जैसी सामाजिक बुराई को जड़ मूल से समाप्त करने के लिए समाज के सभी लोगों को आगे आकर नशे का कारोबार करने वालों का सामाजिक बहिष्कार करना चाहिए।

पुलिस अधीक्षक ने आमजन से आह्वान करते हुए कहा कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे इस अभियान में सामाजिक संस्थाएं, ग्राम पंचायतें, युवा क्लब व गांव में गठित कमेटियां जिला पुलिस का पूरा सहयोग करें ताकि इस अभियान को सफलता के शिखर तक ले जाया जा सके ।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर

Most Popular

To Top