HimachalPradesh

शिमला में खाई में गिरा टिप्पर, चालक घायल

Accident

शिमला, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । राजधानी शिमला के बालूगंज के तवी मोड़ पर सुबह सवेरे सडक़ हादसा पेश आया है। यहां बजरी से लदा एक टिप्पर करीब 100 मीटर खाई में गिर गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, अपितु चालक को चोटें आई है।

घटना की जानकारी सोमवार सुबह उस समय लगी जब वहां स्थानीय लोग उधर से जा रहे थे। घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। स्थानीय लोगों ने टिप्पर चालक को बाहर निकाला है, जब दुर्घटना होने के बाद चालक टिप्पर में ही सोया हुआ था। जानकारी के अनुसार एक टिप्पर (नंबर-एच.पी.92.2996) बजरी से लदा हुआ था, जो टुटू से शिमला की ओर आ रहा था तभी चालक तवी मोड़ पर नियंत्रण खो बैठा और वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को खाई से सडक़ पर पहुंचाया और उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. में भर्ती करवाया गया।

बताया जा रहा है कि मोड़ पर आंखों पर लाइट पडऩे की वजह से ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार घायल टिप्पर चालक चक्षु (22) घणाहट्टी शिमला का निवासी बताया जा रहा है। उसका उपचार चल रहा है और पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा

Most Popular

To Top