Chhattisgarh

(अपडेट) प्रधान आरक्षक की पत्‍नी व बेटी की हत्‍या मामले में लाेगाें ने आरोप‍ित का जलाया घर, व्‍यापार‍ियों ने बंद क‍िया बाजार

प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या मामले में आराेपित का घर जलाया

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा, कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं

सूरजपुर, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या मामले में सोमवार को गुस्‍साई भीड़ ने आरोपि‍त कुलदीप के घर को आग के हवाले कर दिया है। वहीं इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया है। मौके पर पुलिस बल पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुटी हुई है।

उल्‍लेखनीय है क‍ि कोतवाली थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख सूरजपुर रिंग रोड के पास किराए के मकान में पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख (16 वर्ष) के साथ रह रहे थे। बीती रविवार रात प्रधान आरक्षक ​​​​​पेट्रोलिंग से वापस लौटे तो देखा कि घर खून से सना था। घर से पत्नी और बेटी गायब थी। जिनकी लाश आज सोमवार सुबह सूरजपुर से करीब तीन किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में नहर के पास सड़क क‍िनारे अर्धनग्न अवस्था में मिली। इस हत्याकांड में जिलाबदर रह चुके बदमाश कुलदीप साहू पर हत्या की आशंका है, क्योंकि रविवार के दिन ही उसने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश की और खौलता तेल उड़ेल दिया था। एक आरक्षक गंभीर रूप से झुलस गया है, ज‍िसका उपचार अस्‍पताल में जारी है।

इस घटना से लोगों में भारी आक्रोश है और आरोपित की गिरफ्तारी न होने से लोग नाराज हैं। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने आरोपित के घर और वाहनों में आग लगा दी। वहीं मौके पर पहुंचे एसडीएम जगन्नाथ वर्मा पर भी भीड़ ने हमला कर दिया, लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उन्हें बचा लिया। वहीं मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

इस घटना पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उन पर कार्रवाई होगी। किसी को भी कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं है।

(Udaipur Kiran) / चन्द्र नारायण शुक्ल

Most Popular

To Top