CRIME

युवक की हत्या कर सड़क पर फेंका शव

जालौन, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जालौन में एक युवक की चादर में लिपटी लाश सड़क किनारे लमसर गांव के पास जोधर नाले के पास मिली। इसकी जानकारी तब हुई, जब स्थानीय लोग वहां से निकले और उन्होंने चादर में युवक के शव को लिपटा हुआ देखा तत्काल पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचे। जिन्होंने फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास शुरू कर दिया। वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जोल्हुपुर-हमीरपुर स्टेट हाईवे स्थित लमसर गांव से निकले जोधर नाले के पास बने घटोई बाबा मंदिर का है। यहां पर अज्ञात लोगों ने 30 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसके शव को एक कपड़े और कंबल में लपेटकर फेंक दिया। इस बारे में तब जानकारी मिली जब स्थानीय लोग घटोई बाबा मंदिर के पास पहुंचे। जहां उन्होंने कपड़े और कंबल में लिपटा हुआ युवक का शव देखा तो वह दहशत में आ गए। तत्काल उन्होंने आसपास के लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक, क्षेत्राधिकारी डॉ देवेंद्र कुमार पचौरी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार गुप्ता भी जांच करने पहुंचे। जहां पर फॉरेंसिक टीम ने एक एक साक्ष्य को संकलित करते हुए उस युवक की लाश के शिनाख्त की कोशिश की। मगर युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। प्रथम दृष्टया चेहरे पर चोटों के निशान से आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या की गई है।

कालपी के क्षेत्राधिकारी डॉक्टर देवेंद्र कुमार पचौरी ने बताया कि अज्ञात युवक का शव मिला है। शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में बीएनएस की धारा 103(1) के तहत हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा

Most Popular

To Top