West Bengal

एसएसकेएम में मरीज के परिजन की पिटाई मामले में पांच गिरफ्तार

एसएसकेएम अस्पताल

कोलकाता, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में एक मरीज के रिश्तेदार का सिर फोड़ने के आरोप में भवानीपुर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। लालबाजार सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार किये गये आरोपित चेतला और अलीपुर इलाके के रहने वाले हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार दोपहर को बांकुड़ा निवासी मरीज के रिश्तेदार ने भवानीपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी। उनकी शिकायत के आधार पर सोमवार तड़के पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। घटना में पुलिस ने कुल चार बाइक जब्त की है। पुलिस में दर्ज शिकायत में शख्स ने कहा कि वह कल सुबह करीब आठ बजे एसएसकेएम अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर के बाहर इंतजार कर रहा था। उन्होंने शिकायत की कि अचानक कुछ बाइकों पर बदमाशों का एक समूह आया, उनमें से प्रत्येक के हाथ में हॉकी स्टिक थी। बिना किसी वजह के उसे बुरी तरह पीटा गया। बदमाशों ने उसका सिर फोड़ दिया। घायल युवक को एसएसकेएम अस्पताल के ट्रॉमा केयर में भर्ती कराया गया है।

नाम न छापने की शर्त पर कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमने बांकुड़ा के उस युवक की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। इस मामले में अब तक अस्पताल द्वारा मिले सीसीटीवी फुटेज जुटाकर आरोपितों की पहचान की गई और पांच लोगों को आज (सोमवार) गिरफ्तार कर लिया गया। आज उन्हें अलीपुर अदालत में पेश किया गया है। हालांकि कई आरोपित अभी भी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / गंगा

Most Popular

To Top