HEADLINES

तेलंगाना के नाराज ग्रामीणों ने राहुल और रेवंत रेड्डी को पोस्टकार्ड भेजकर चुनावी वादे पूरे करने को कहा

छह गारंटी , मुखरा (के) के ग्रामीणों ने राहुल गांधी, रेवंत रेड्डी को पोस्टकार्ड भेजे है

हैदराबाद, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आदिलाबाद के ग्रामीणों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को पोस्टकार्ड भेजकर चुनाव के समय किए गए छह वादों के कार्यान्वयन में हो रही देरी पर असंतोष व्यक्त किया है। ग्रामीणों ने लिखा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी वादे अब तक पूरे नहीं किए।

आदिलाबाद के ग्रामीणों द्वारा भेजे पोस्टकार्ड में याद दिलाई गई है कि कांग्रेस ने महिलाओं को 2,500 रुपये की मासिक पेंशन, कल्याण लक्ष्मी योजना के लाभार्थियों को एक तोला सोना, महिला स्नातकों को स्कूटर, किसानों 15,000 रुपये प्रति एकड़ का इनपुट निवेश, किसानों के अब तक के दो लाख रुपये तक के फसली ऋण माफ करने और सामाजिक सुरक्षा पेंशन राशि को 2,000 रुपये से बढ़ाकर 4,000 रुपये करने की घोषणा की थी ।

बड़ी संख्या में भेजे गए पोस्टकार्ड में लिखा है कि कि कांग्रेस ने सत्ता संभालने के 100 दिन के भीतर छह गारंटी को पूरा करने का वादा किया था। पर अब तक उस दिशा में कुछ भी नहीं किया गया है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि कांग्रेस अपने वादों को पूरा नहीं करती तो वह लोग नई दिल्ली में जनपथ पर धरना देंगे ।

एक्स हैंडल पर ग्रामीणों के विरोध के बारे में पोस्ट करते हुए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने कहा कि लोग कांग्रेस के विश्वासघात को देख पा रहे हैं। आदिलाबाद जिले के मुखरा गांव के ग्रामीणों ने राहुल गांधी को तेलंगाना में छह वादों का कार्यान्वयन तुरंत शुरू करने के लिए लिखा है । छह वादों को सरकार गठन के 100 दिनों के भीतर लागू करने का आश्वासन दिया गया था। अब 300 दिन से अधिक हो गए हैं और प्रगति का कोई संकेत नहीं है ।

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top