RAJASTHAN

टेंट का सामान ले जा रही पिकअप की टक्कर से दुल्हन की विदाई से पहले दूल्हे के भाई की मौत

मृतक।

सिराेही, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कैलाशनगर थाना क्षेत्र में मनादर कस्बे के देवनगर में दुल्हन की विदाई से पहले दूल्हे के छोटे भाई और रिश्तेदार की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से जा रहे थे। दुल्हन के घर से टेंट का सामान लेकर आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद शादी के घर में मातम छा गया।

थानाधिकारी कानाराम सीरवी ने बताया कि जालोर के मेडा उपला से सोमाराम की बारात शनिवार शाम मनादर कस्बे के देवनगर में आई थी। रात को शादी होने के बाद सुबह दुल्हन की विदाई की तैयारियां चल रही थीं। रविवार सुबह दूल्हे का भाई दिनेश (30) पुत्र कानाराम रेबारी और देवनगर निवासी निंबाराम (18) पुत्र मानाराम रेबारी बाइक से सामान लेने के लिए गए थे। वहां से लौटते समय देवनगर निवासी कालूराम देवासी के घर के सामने पहुंचे थे। तभी दुल्हन के घर से टेंट का सामान लेकर आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को एंबुलेंस से कैलाश नगर अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। इस दौरान रास्ते में निंबाराम की मौत हो गई। दिनेश को सिरोही के सरकारी अस्पताल से उदयपुर के लिए रेफर कर दिया। एंबुलेंस के मोरस के पास पहुंचते ही रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। दोनों शव को सिरोही सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिए हैं। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। परिजन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top