Haryana

पलवल में किसान के घर में लाखों की चोरी

चोरी

पलवल, 14 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । किसान के घर का ताला तोड़कर लाखों रूपये की नगदी सहित घरेलू सामान की चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने सोमवार को किसान की शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

खांबी गांव निवासी राहुल भारद्वाज ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने गांव से बाहर खेतों पर मकान बनाया हुआ है। उसका परिवार पलवल शहर में रहता है, उसने दो कंबाइन मशीन ली हुई है।

कंबाइन मशीनों से धान की फसल का सीजन करने गांव में आया था। उसके मकान में उसका मामा देवेंद्र व आठ लेबर के आदमी रहते है। मकान को बंद कर वह लेबर के साथ खेतों की कटाई के लिए चला गया।

सुबह सात बजे जब वह नहाने व खाना बनाने के लिए आया, तो देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था। उसने मकान के अंदर देखा तो अंदर से इन्वर्टर-बैटरी, दो पंखे, एक बैग जिसमें एक लाख 70 हजार रुपए नकद, आधार कार्ड, पेन कार्ड, दोनों कंबाइन मशीनों के कागजात रखे हुए थे को चोरी कर ले गए।

हसनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने सोमवार को बताया कि पीड़ित किसान ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top