HEADLINES

प्रधानमंत्री ने की मेहसाणा में दीवार गिरने के हादसे में दुख जताते हुए मुआवजे की घोषणा

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के मेहसाणा जिले में दीवार गिरने की घटना में हुई लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की वित्तीय सहायता की भी घोषणा की।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, गुजरात के मेहसाणा में दीवार गिरने से हुई दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें लोगों ने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी शोक-संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहन करने का संबल प्रदान करें। इसके साथ ही मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

प्रधानमंत्री ने कहा, गुजरात के मेहसाणा में हुए हादसे में प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”

उल्लेखनीय है कि मेहसाणा की कादी तालुक में जसलपुर गांव एक निर्माणाधीन इकाई में दीवार गिरने से वहां काम करने वाले 9 मजदूरों की मौत हो गई और एक घायल है।

—————

(Udaipur Kiran) / अनूप शर्मा

Most Popular

To Top