CRIME

हत्या कर युवक के शव को कट्टे में डालकर फेंका नाले में

हत्या कर युवक के शव को कट्टे में डालकर फेंका नाले में

जयपुर, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शिप्रापथ थाना इलाके में रविवार को नाले में कट्टे में शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवाया। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। युवक की अन्यत्र स्थान पर हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। पुलिस के अनुसार शरीर पर चोट के कई निशान मिले है। शव कई दिन पुराना होने के कारण बदबू मारने लग गया था और पानी में रहने से वह बुरी तरह से फूल गया था।

पुलिस के अनुसार सीके बिरला हॉस्पिटल के पीछे नाले में एक युवक का शव मिला है। शव कट्टे में लिपटा हुआ था। शव मिलने की सूचना पर शिप्रापथ थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मृतक की उम्र करीब चालीस वर्षीय बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

थानाधिकारी ने बताया कि रविवार की दोपहर को पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिली। क्रिकेट खेल रहे कुछ युवकों ने नाले में शव देखा है। मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। शव को कट्टे से बाहर निकाल मृतक की फोटो खींचकर आसपास के थाना इलाकों में भिजवाई गई। पुलिस ने शिप्रापथ इलाके में ठेला लगाने वालों से भी मृतक के बारे में पूछताछ की जा रही है। शिनाख्त होने पर आगे का अनुसंधान किया जाएगा। शरीर देख कर लग रहा है कि शव किसी बंगाल या नेपाल के व्यक्ति का है। सिर के बीच में बाल नहीं हैं। वहीं पीछे के बाल लंबे हैं। हाइट 5 फुट 6 इंच है।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top