RAJASTHAN

महावीर इंटरनेशनल वीरा कांफ्रेंस अमुधा दुबई में 16 अक्टूबर को

महावीर इंटरनेशनल वीरा कांफ्रेंस अमुधा दुबई में 16 अक्टूबर को, बीकाणा वीरा की सदस्याएं रवाना

बीकानेर, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । महावीर इंटरनेशनल की देश भर के वीरा केंद्रों से 125 वीरायें संस्था के अमुधा कांफ्रेंस दुबई में सहभागिता करने 14 अक्टूबर को दुबई रवाना हाेंगी। यह कांफ्रेंस 16 अक्टूबर काे हाेगी।

अन्तरराष्ट्रीय अध्यक्ष वीर अनिल जैन ने दुबई अधिवेशन को महिला सशक्तिकरण व स्वावलंबन की अनूठी मिसाल बताया व शुभ कामनाएँ प्रेषित की।

अन्तर्राष्ट्रीय निदेशक वीरा डॉ रश्मि सारस्वत ने बताया कि वैश्विक मंच से संस्था के गोल्डन जुबली सेवा वर्ष में संस्था का प्रचार प्रसार करने व सेवा और सामाजिक समरसता के एक साझा दृष्टिकोण के तहत दिलों और विचारों को जोड़ने के लिए तथा हमारा लक्ष्य समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ स्थायी, प्रभावशाली संबंध बनाना है, जो सकारात्मक सेवा कार्यों व परिवर्तनों के प्रति जुनूनी हैं और हमारे साथ मिलकर सभी के उज्जवल भविष्य के निर्माण में सहयोग देना चाहते हैं। इसी के तहत 16 अक्टूबर को इंडिया क्लब, दुबई में कांफ्रेंस आयोजित की जावेगी। साथ ही देश भर के वीर-वीरा कांफ्रेंस में वर्तुळ माध्यम से भी जुड़ सकेंगें।

सह निदेशक वीरा अलका दुधेड़िया ने बताया कि अमुधा कांफ्रेंस द्वारा हम दुबई निवासी समाजसेवी व्यक्तियों के लिए एक सेतु के रूप में कार्य करेंगे जो हमारी प्रिय भारत भूमि के लिए योगदान करना चाहते हैं और समाज में एक सार्थक सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सह निदेशक वीरा नंदिनी छलानी ने बताया कि हम संस्था के वर्चुअल केंद्र मिसरी के लिए वर्चुअल सदस्य बनाने की आकांक्षा रखते हैं, जिससे वैश्विक साझेदार हमारे साथ मिलकर सेवा के काम कर सकें और जरूरतमंद समुदायों के विकास और सशक्तिकरण में योगदान कर सकें सकें।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने अमुधा वीरा कांफ्रेंस की सफलता के लिए अग्रिम शुभकामनायें प्रेषित की।

बीकाणा वीरा की सदस्या दिल में उत्साह और उमंग लिए एक उद्देश्य साधने आज दुबई के लिए रवाना हुई। बीकाणा वीरा की अध्यक्ष वीरा श्रुति बाेथरा जाने वाली वीराओं डॉ. आशु मलिक, नन्दिनी छलानी, संगीता डागा, भारती गहलोत, हीरा मनी नौलखा, चारू नाहटा, रेणू गुजरानी, मनीषा जिनोलिया, कुसुम लता शर्मा, साधना भंडारी को शुभकामनाएं देने पहुंची।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव

Most Popular

To Top