Bihar

पत्नी को मारने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

अररिया फोटो:आरोपी पति

अररिया,13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

फारबिसगंज थाना क्षेत्र के अमहारा पंचायत के भलवा बीएम टोला में गुरुवार की रात 20 साल की विवाहिता फरहाना खातून की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनके पति खुशबुर आलम को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया।

शुक्रवार को विवाहिता फरहाना खातून की मां मनवरा खातून पति अब्दुल रहमान के फर्द बयान पर फारबिसगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।जिसमे मृतका की मां ने अपने दमाद पर बेटी की हत्या उनके घर में आकर कर देने का आरोप लगाई थी।पुलिस को दिए गए बयान में मनवरा खातून ने बताया था कि दो साल पहले दो लाख कर्ज लेकर अपनी बेटी फरहाना की शादी चार लाख खर्च कर खुशबूर आलम पिता अब्दुल हक से कराई थी।शादी के दस दिनों के बाद से ही पति समेत ससुर अब्दुल हक,ननद मंजुला खातून,गोतनी फुलबाना,भैंसुर मोतीबुर्रहमान एक लाख रुपये दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित करने लगा था और फिर बेटी को मायके पहुंचा दिया था। जिसको लेकर हुए पंचायती के बाद बेटी को लेकर गया,लेकिन ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ना का सिलसिला जारी था। फिर ससुराल वालों द्वारा मायके पहुंचा दिया गया और दो माह पहले दामाद के कश्मीर कमाने चले जाने के बाद दस दिन पहले लौटकर आने पर मेलजोल बढ़ाते हुए मारपीट करने लगा।

इसी क्रम में गुरुवार की रात को मारपीट कर ट्यूबवेल के पास हत्या कर देने का आरोप लगाया गया था।जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top