Bihar

मेला देखने गए युवक का पानी में तैरता मिला शव व बाइक

नदी किनारे खड़ी भीड़

पूर्णिया, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

जिले में अमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत डहुवाबाड़ी पंचायत के खिखिर टोला छोटा कब्रिस्तान डहुवाबाड़ी के पास पानी से भरे गढ्ढे में तैरता हुआ बाइक व एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। शव का चेहरा पानी में डूबा था और दोनो हाथ पानी के बाहर था। परिजनों ने बाइक देखकर शव की पहचान की । परिजनों ने बताया की देर रात दुर्गा पूजा का मेला से मूर्ति विसर्जन कर घर लौटने के क्रम में यह घटना घटी है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शव की पहचान डहुवाबाड़ी गांव वार्ड नंबर तीन के निवासी स्व बहादुर लाल कर्मकार के 26 वर्षीय पुत्र अमृत कुमार कर्मकार के रूप में परिजनों ने किया है।

शव मिलने की सूचना अमौर थानाध्यक्ष को दी ।सूचना मिलते ही अमौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पुर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक के बड़े भाई बैधनाथ कर्मकार ने बताया कि हम सभी घर के सदस्य दुर्गा पूजा का मेला देखने रौटा गए हुए थे। सभी लोग मेला में ही थे। शाम में घर आए तो मृतक अमृत कर्मकार को नहीं देख घर में पता किए तो बोला की मां को मेला से लाकर घर में रख कर पुनः वो रौटा का मेला मूर्ती विषर्जन करने गया है। देर रात वो नही आया तो छोटा भाई ने फोन से बात किया और कहा की मूर्ति विसर्जन कर घर आयेंगे।

सुबह हल्ला मचा कि गांव के बगल के ही खीखिर टोला छोटा कब्रिस्तान के पास पानी से भरे गढ्ढा में बाइक और एक व्यक्ति का लाश डूबा हुआ है। सिर्फ हाथ दिख रहा है तो हम सभी लोग आए और बाइक के नंबर से पता चला की ये अमृत कर्मकार का शव और बाइक है। वही उन्होंने कहा की ये रोड ऐक्सिडेंट नही है। किसी ने इसे साजिश के तहत मारकर इसको पानी में फेका है या किसी ने इसको पानी में डूबा कर मारा है।

थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पुर्णिया भेज दिया गया है।और मामले की जांच किया जा रहा है।

—————

(Udaipur Kiran) / नंदकिशोर सिंह

Most Popular

To Top