RAJASTHAN

बच्चे ने खेल-खेल में ट्रैक्टर चालू किया, टायर के नीचे गिरने से माैत

बच्चे की ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत, सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पता चला बच्चे ने खेल-खेल में ट्रैक्टर चालू किया व नीचे गिरने के बाद पहिए के नीचे आया

श्रीगंगानगर, 13 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पदमपुर थाना इलाके के वार्ड 22 में 10 साल के बच्चे की ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत हो गई। बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। खेलते-खेलते वह ट्रैक्टर पर चढ़ गया। ट्रैक्टर में चाबी लगी हुई थी। बच्चे ने खेल-खेल में ट्रैक्टर चालू कर दिया। ट्रैक्टर स्टार्ट होते ही बच्चा झटका लगने से गिर गया और पिछले पहिए के नीचे आ गया। ट्रैक्टर उसको कुचलते हुए निकल गया। रविवार को हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

मामा ने ट्रैक्टर में छोड़ दी थी चाबी

पुलिस के अनुसार, मृतक रहम पुत्र राजेंद्र सिंह पदमपुर के वार्ड 22 का रहने वाला था। शनिवार सुबह करीब 10 बजे उसका मामा देशराज उनके घर मिलने के लिए आया था। देशराज ने घर के बाहर ट्रैक्टर खड़ा किया और चाबी उसी में छोड़ दी। रहम घर के बाहर खेल रहा था। कुछ ही देर में रहम ट्रैक्टर पर चढ़ गया। उसने चाबी घुमा कर ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया। इससे बच्चा घबरा गया। ट्रैक्टर स्टार्ट होने के बाद लगे झटके से वह नीचे गिर गया और कुचल गया। हादसे के बाद बच्चे के परिजन ने दौड़कर उसे संभाला, लेकिन मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पदमपुर एसएचओ सुरेंद्र कुमार ने बताया- हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। ट्रैक्टर बच्चे के परिजन का ही था, इसलिए बच्चे के पिता ने किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया। बच्चे के पिता राजेंद्र सिंह (40) इलेक्ट्रिशियन हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव

Most Popular

To Top